Featured

Lucknow LULU Mall: कहां से आया LULU शब्द जिसके नाम पर देश में खुल रहे हैं कई बड़े-बड़े मॉल | NBT



Published
Lucknow LULU Mall: कहां से आया LULU शब्द जिसके नाम पर देश में खुल रहे हैं कई बड़े-बड़े मॉल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सबसे बड़ा लुलु मॉल आज से पब्लिक के लिए खुल गया है। लखनऊ में चारचांद लगाने के साथ ही पर्यटन और आकर्षण का केंद्र बने लुलु मॉल का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कर दिया। शहीद पथ से सटे करीब 11 एकड़ इलाके में बना लुलु मॉल सोमवार सुबह 10 बजे से आम जनता के लिए भी खुल गया। 2 हजार करोड़ रुपये की लागत से बना लुलु मॉल देश के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल्स में से एक है। 50 हजार लोग इस मॉल में एक साथ शॉपिंग कर पाएंगे। यहां सैकड़ों की संख्या में नैशनल और इंटरनैशनल ब्रांड्स हैं। हालांकि लुलु मॉल का नाम ही खुद में खास है।

#LucknowLULUMall #NBT

About Navbharat Times Youtube Channel: नवभारत टाइम्स Newspaper Official Channel, which covers all Up-to-date Coverage on the Latest Top News Stories, Sports, Business, Entertainment, Politics and More.

Navbharat Times नवभारत टाइम्स भारत की सबसे लोकप्रिय हिन्दी न्यूज़, जहाँ आप देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और धर्म-संस्कृति से जुड़ीं हर खबरें सबसे पहले पाते हैं। इसके साथ ही सम-सामयिक मुद्दों लेखकों और हमारे पाठकों के बीच संवाद उनके विचार के रूप में सामने आते हैं।
-------------------------------------------------------------------------------------------------------
Official Website : https://navbharattimes.indiatimes.com/
Facebook: https://www.facebook.com/navbharattimes/
Twitter: https://twitter.com/NavbharatTimes
Official NBT App: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.nbt.reader&hl=en_IN
Category
Job
Be the first to comment